State of Wriddhiman Saha: रिद्धिमान साहा ने एक पत्रकार का नाम उजागर नहीं करने का फैसला किया जिसने उन्हें धमकी दी थी

0
8

State of Wriddhiman Saha: रिद्धिमान साहा ने एक पत्रकार का नाम उजागर नहीं करने का फैसला किया जिसने उन्हें धमकी दी थी: एक आदमी के लिए जो शायद ही ज्यादा बोलता था – यहां तक कि उसकी पत्नी ने भी अतीत में कहा है कि उसकी उदासी या खुशी की अनुभवहीनता ही एकमात्र ऐसी चीज है जिसके लिए वह “निशान कम करना” चाहेगी, रिद्धिमान साहा ने अपने गैर- श्रीलंका टेस्ट के लिए चयन उचित रूप से, जितना संभव हो उतना कम शब्दों के साथ केवल तथ्यों को फिर से बताकर – चेतन शर्मा से सौरव गांगुली से लेकर राहुल द्रविड़ तक, और सबसे बढ़कर, एक पत्रकार के एक टेक्स्ट संदेश को ट्वीट करके, जिसने अपनी कहानी बताई।

अपने करियर में पहले कभी भी जनता द्वारा उनकी इतनी चर्चा नहीं की गई; अब वह सिस्टम में क्या गलत है, यह जानने के लिए मेम और जिफ का हिस्सा है। किसने सोचा होगा कि शांत विनीत व्यक्ति साहा, जो प्रभावशाली चुपके से स्टंप के पीछे फेरबदल करता था, कुछ अहंकार को नीचे लाने के लिए पोस्टर बॉय बन जाएगा।

State of Wriddhiman Saha
State of Wriddhiman Saha

वरिष्ठ भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने फैसला किया है कि वह उस पत्रकार के नाम का खुलासा नहीं करेंगे, जिसने एक साक्षात्कार के लिए उनके कॉल का जवाब देने से इनकार करने के बाद उन्हें धमकी दी थी।

19 फरवरी को अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट पोस्ट किया और एक पत्रकार से अपमानजनक संदेश प्राप्त करने का एक स्क्रीनशॉट साझा किया।

भारतीय क्रिकेट में मेरे सभी योगदानों के बाद..एक तथाकथितसम्मानितपत्रकार से मुझे यही सामना करना पड़ता है! यह वह जगह है जहां पत्रकारिता चली गई है, ”साहा ने एक पत्रकार से प्राप्त संदेशों की तस्वीरों के साथ ट्वीट किया।

इस बीच, साहा ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी तक उनसे इस मामले में संपर्क नहीं किया है और अगर वे ऐसा करते भी हैं तो वह पत्रकार के नाम का खुलासा नहीं करेंगे क्योंकि वह किसी के करियर को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते हैं।

After all of my contributions to Indian cricket..this is what I face from a so called “Respected” journalist! This is where the journalism has gone. pic.twitter.com/woVyq1sOZX— Wriddhiman Saha (@Wriddhipops) February 19, 2022

मुझे अभी तक BCCI से कोई संचार नहीं मिला है। अगर वे मुझसे (पत्रकार का) नाम उजागर करने के लिए कहते हैं, तो मैं उन्हें बताऊंगा कि किसी के करियर को नुकसान पहुंचाने, किसी व्यक्ति को नीचा दिखाने का मेरा इरादा कभी नहीं था। इसलिए मैंने अपने ट्वीट में नाम का खुलासा नहीं किया। यह मेरे मातापिता की शिक्षा नहीं है।

साहा ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “मेरे ट्वीट का मुख्य उद्देश्य इस तथ्य को उजागर करना था कि मीडिया में कोई है जो इस तरह की चीजें करता है, एक खिलाड़ी की इच्छा का अनादर करता है।”

और जानने के लिए rcbipltickets.in को लगता है विजिट करते रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here